योगी के MLA की मुस्लिमों को धमकी, राम मंदिर में रोड़ा बने तो रोक देंगे हज यात्रा

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के विधायक ने चेतावनी दी है कि अगर राम मंदिर बनने से रोका गया तो इसका अंजाम गलत होगा. विधायक बृजभूषण राजपूत ने साफ तौर पर चेतावनी दी कि अगर ऐसा हुआ तो हज यात्रा ही रोक दी जाएगी.

बृजभूषण राजपूत हमीरपुर के चरखारी से विधायक हैं. विधायक ने सीधे-सीधे धमकी दी है कि अल्पसंख्यक समुदाय मंदिर निर्माण में रोड़ा ना बने और 100 करोड़ हिंदुओं की भावनाओं का ख्याल रखें. राजपूत ने कहा अगर वो हमारी भावनाओं का ध्यान नहीं रखेंगे तो उनकी भावनाओं का भी ख्याल नहीं रखा जाएगा. बृजभूषण राजपूत ने धमकी दी है कि अगर मुसलमानों ने मंदिर निर्माण में अड़चन डाली या रोकने की कोशिश की तो उनकी हज यात्रा को भी रोका जाएगा.

Yogi

दरअसल बृजभूषण राजपूत ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड किया था. वीडियो संदेश में राजपूत ने अमरनाथ यात्रियों के हत्यारों को घर में घुसकर सबक सिखाने की बात कही है. इसके साथ ही उन्होंने हिंदुस्तान के अल्पसंख्यकों को भी चेतावनी दे डाली कि वह मंदिर निर्माण का विरोध करना छोड़ दें.

चरखारी से पहली बार जीते विधायक बृजभूषण राजपूत ने मुसलमानों के खिलाफ कई कड़वे बोल बोले. उन्होंने मुसलमानों का अल्पसंख्यक दर्जा खत्म करने की मांग के साथ-साथ हज यात्रा की सब्सिडी रोकने और हज यात्रा को रोकने जैसी बात कह दी. फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट के बाद आजतक से खास बातचीत में बृजभूषण राजपूत दो कदम और आगे बढ़ गए. उन्होंने अपने बयान को सही ठहराते हुए कहा कि ये उनका नहीं, 100 करोड़ हिंदुओं का बयान है. इतना ही नहीं योगी के माननीय विधायक यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर मुसलमान इसे धमकी समझ रहे हैं तो धमकी ही सही.

Up Next